वापसी नीति रिटर्न और रद्दीकरण आपकी खरीद के लिए धन्यवाद । हमें उम्मीद है कि आप अपनी खरीद से खुश होंगे । हालाँकि, यदि आप किसी कारण से अपनी खरीद से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हैं, तो आप इसे हमें लौटा सकते हैं । हमारी वापसी नीति के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया नीचे देखें ।‘रिटर्न और रद्दीकरण’ में निम्नलिखित उप श्रेणी शामिल हैं: वापसी नीतिअपना आदेश रद्द करेंनहीं मिला आदेश पर दावा वापसी नीति आप किसी भी बंद माल को उसकी मूल स्थिति में वापस कर सकते हैं, जिसमें रसीद के 30 दिनों के भीतर मूल पैकेजिंग और पैकिंग पर्ची शामिल है और आपको पूर्ण वापसी कम शिपिंग और कोई उपहार रैपिंग शुल्क प्राप्त होगा । हमारे पास उत्पाद वापस करने के लिए आपके द्वारा की जाने वाली कोई भी शिपिंग लागत वापस नहीं की जाएगी । शिपिंग लागत अपरिवर्तित, लावारिस या लौटाए गए पैकेजों के लिए गैर-वापसी योग्य है, जब तक कि हमने कोई त्रुटि नहीं की । आपकी वापसी को संसाधित करने के लिए हमें निम्नलिखित जानकारी की आवश्यकता है । (यदि यह जानकारी शामिल नहीं है, तो हम आपकी वापसी को संसाधित करने में असमर्थ होंगे । ) पूरा नाम और पताफोन नंबरE-mail पतापैकिंग पर्चीमूल आदेश पुष्टिकरण संख्यामाल वापस करने का आपका कारण कृपया माल वापस करें:Office No. 601-298, Bayan Business Center, DIP I, P.O. Box 418045, Dubai, United Arab Emirates.सभी रिटर्न को वापस भेज दिया जाना चाहिए FragranceNet.com ट्रैक करने योग्य कूरियर का उपयोग करना । (UPS, FedEx, USPS Delivery Confirmation). कोई भी पैकेज जो EVOSCENT द्वारा प्राप्त नहीं किया गया है और ट्रैकिंग जानकारी प्रदान नहीं की जा सकती है, शिपर की एकमात्र जिम्मेदारी होगी । **कृपया अपनी वापसी या विनिमय को संसाधित करने के लिए 14 व्यावसायिक दिनों तक की अनुमति दें । यदि आपका पैकेज “अस्वीकृत”, “लावारिस”, या “अविश्वसनीय” के रूप में चिह्नित EVOSCENT पर वापस आ गया है, और आप इसे फिर से भेजना चाहते हैं, तो हमें दुर्भाग्य से $6.00 पुनः शिपिंग शुल्क लेने की आवश्यकता होगी । अपना आदेश रद्द करें चूंकि हम स्वचालित ऑर्डर प्रोसेसिंग और वेयरहाउस सिस्टम का उपयोग करते हैं, इसलिए सबमिट किए जाने के बाद हम आपके ऑर्डर को रद्द या संशोधित करने में असमर्थ हैं । यदि आपके कोई अन्य प्रश्न हैं, तो कृपया हमारे ग्राहक सेवा विभाग से संपर्क करें । हमसे संपर्क करें:971555460619सोमवार-शुक्रवार: 9:00am-5:00pm GMT+4. दावा यदि आपको अपना पैकेज नहीं मिला है तो आपको अपने आदेश की तारीख से 15 दिनों के भीतर हमें सूचित करना होगा ।